चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Thursday, February 7, 2013

भारत माँ को नमन

कार्टूनिस्ट अनिल भार्गव अंकल  ने यह प्यारा सा स्केच मेरे फेसबुक वाल पर शेयर किया है | मुझे बहुत अच्छा लगा तो हमेशा के लिए अपने ब्लॉग पर सहेज लिया  | उन्हें ढेर सारा धन्यवाद  |

आप सबको कैसा लगा, भारत माँ का यह मनमोहक स्केच :)

12 comments:

रविकर said...

बढ़िया प्रस्तुति |
सादर नमन ||

केवल राम said...

नमन भारत माँ को ...!

Shalini kaushik said...

बहुत सुन्दर प्रस्तुति ये क्या कर रहे हैं दामिनी के पिता जी ? आप भी जाने अफ़रोज़ ,कसाब-कॉंग्रेस के गले की फांस

ऋता शेखर 'मधु' said...

बहुत बढ़िया...हमारा भी नमन !!

Suman said...

सुन्दर है चित्र
बधाई आपके कार्टूनिस्ट अंकल अनिल भार्गव जी को !

पूरण खण्डेलवाल said...

सुन्दर प्रस्तुति !!

Neetu Singhal said...

"जननी जन्मभूमिश्च स्वर्गादपि गरीयसी"

प्रवीण पाण्डेय said...

अहा, बहुत ही सुन्दर चित्र..

ब्लॉग बुलेटिन said...

एक बौछार था वो शख्स - ब्लॉग बुलेटिन ग़ज़ल सम्राट स्व॰ जगजीत सिंह साहब को समर्पित आज की ब्लॉग बुलेटिन मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

मेरा मन पंछी सा said...

bahut sundar laga...
maa ko naman...
:-)

रश्मि शर्मा said...

बहुत बढ़ि‍या स्‍केच..

Smart Indian said...

वंदे मातरम!

Post a Comment