चैतन्य शर्मा

My photo
मैं चैतन्य, 16 साल का हूँ | मुझे कार्टून बनाना और कोडिंग करना बहुत पसंद है | मैं क्लास XI में पढ़ता हूँ | यह ब्लॉग 15 साल पहले मेरी माँ डॉ. मोनिका शर्मा ने बनाया था । अब मैं खुद अपने पोस्ट मेरे इस ब्लॉग पर शेयर करता हूँ ।

Saturday, November 22, 2014

कच्चे पक्के रंग






चैतन्य
तुम्हारे साथ ने गतिशील
बना रखा है 

मेरे भी मन और जीवन को
तुमने आँगन में 

बिखेरे हैं कुछ कच्चे पक्के रंग
जो हर दिन नया 

रचने का मार्ग सुझाते हैं
और मेरे कदम 

तुम्हारा हाथ थामे
क्षितिज तक 

चलने का हौसला पाते हैं........

हैप्पी बर्थ डे चैतन्य 

                                  मां 

8 comments:

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

मेरी ओर से चैतन्य बेटा को जन्मदिन की बधायी।
--
आपकी इस प्रविष्टि् की चर्चा कल रविवार (23-11-2014) को "काठी का दर्द" (चर्चा मंच 1806) पर भी होगी।
--
चर्चा मंच के सभी पाठकों को
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

डॉ. मोनिका शर्मा said...

धन्यवाद , हार्दिक आभार आपका

Anil Dayama EklA said...

जन्म दिन की हार्दिक शुभकामनाएँ ।
आपका साथ बना रहे ।

कविता रावत said...

चैतन्य बेटा को जन्मदिन पर हार्दिक शुभाशीष व प्यार ..

विशाल चर्चित (Vishal Charchit) said...

बहुत ही सुन्दर भाव !!!

Ranjana's craft blog said...

Happy birthday dear. God bless you.

Himkar Shyam said...

तुम जियो हजारों साल..चैतन्य को जन्मदिन की अशेष शुभकामनाएँ!!
बहुत सुंदर भाव..आने में थोड़ी देर हो गयी.

Ahir said...

Nice Cartoon sir, Keep Going on... I am really impressed by read this. Thanks for sharing with us.. Happy Independence Day 2015, Latest Government Jobs.Top 10 Website

Post a Comment